कैसा होगा आपका आज का दिन कैसे बदलेगी किस्मत जानिए आज के अपने राशिफल को

आज 13 मई शुक्रवार का दिन, आपके लिए कैसा होगा क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- महत्वपूर्ण कार्य प्रगति पर, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, सुसंदेश की प्राप्ति, भौतिक सुख सुविधा के निमित्त व्यय, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग।

वृषभ- भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, उच्चाधिकारियों से अपेक्षित सहयोग, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, शत्रु पराभूत, विवादास्पद मसला हल।

मिथुन- समय आशा के विपरीत, व्यावसायिक हानि, कर्ज की अधिकता से परेशानी, समस्याओं से उलझनें, अधीनस्थ सहयोगियों से तनाव, यात्रा निष्फल।

कर्क- अधूरीयानव योजना पर कार्यारम्भ, धन-सम्पत्ति विषयक मसला हल, पारस्परिक संबंधों में प्रगाढ़ता, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध|

सिंह- शारीरिकसुख, पुराना विवाद का समापन, नव उत्तरदायित्व का निर्वाह, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, घरेलू वातावरण सुखद, हर्ष भी।

कन्या- भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, समस्याओं का निराकरण संभव, धनागम का सुअवसर, परोपकार की भावना जाग्रत, संत समागम, यात्रा भी |

तुला- पारिवारिक दायित्व की पूर्ति में बाधा, कर्ज से परेशानी, वाद-विवाद से मानसिक अशांति, प्रियजनों से विश्वासघात की आशंका, लाभ का मार्ग अवरुद्ध।

वृश्चिक- बुद्धि चातुर्य से कार्य बनने की ओर, जनसम्पर्क का सुयोग, पत्नी का स्वास्थ्य सुधार पर, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध, वैमनस्य में कमी।

धनु- इच्छानुकूलघटनाएँ घटित, आत्मविश्वास से कुछेक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, व्यापार में धन निवेश, व्यक्तिगत कार्य क्षमता में वृद्धि, प्रसन्नता।

मकर- किसी के माध्यम से कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, व्यक्तित्व का विकास, मेल-मिलाप में अभिरुचि, यात्रा में कष्ट।

कुम्भ- भाग्योदय में बाधा, संकल्प-विकल्प से कार्यों की सफलता में संदेह, कर्ज से परेशानी, समस्याओं के चलते निजी प्रतिभा का सदुपयोग करने से वंचित।

मीन- ग्रह योग बेहतर, योजना साकार होने की ओर, परिवार में हर्ष का वातावरण, प्रेम-संबंधों में प्रगाढ़ता, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *