केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सड़क पर AAP कार्यकर्ता, आतिशी-सौरभ सहित कई नेता हुए गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. वहीं गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल द्वारा दायर की गई तत्काल सुनवाई की याचिका मंजूर होने के बाद वापस ले ली गई है.

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सड़क पर उतरे AAP कार्यकर्ता

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई तत्काल सुनवाई की याचिका मंजूर होने के बाद केजरीवाल के द्वारा वापस ले ली गई है. सीएम की गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. ईडी दफ्तर जिस इलाके में स्थित है, वहां पर धारा 144 लगा दी गई है. एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल पर लगे आरोपों का जिक्र करते हुए हमलावर हैं, तो वहीं आम आदमी पार्टी के लीडर्स और कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़क पर उतर चुके हैं.

कई नेता और कार्यकर्ता हिरासत में

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे पार्टी लीडर्स आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में लिया गया. प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने उन्हें बस में बैठा कर हिरासत में लिया. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दमन से क्रांति नहीं रुकती, केजरीवाल के पूरे परिवार को हाउस अरेस्ट किया गया है.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *