अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘घुंघरू जल्द ही यूट्यूब चैनल पर होगा रिलीज

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से फेमस सिंगर और अदाकारा अक्षरा सिंह का एक नया गाना रिलीज होने वाला है. इससे पहले अक्षरा सिंह के गाने का टीजर रिलीज किया गया है. गाने का टाइटल ‘घुंघरू’ इतना शानदार है कि फैन्स टीजर पर खूब प्यार लूटा रहे हैं. भोजपुरी गाना ‘घुंघरू के जरिए अक्षरा सिंह एक बार फिर जलवा बिखरने के लिए पूरी तैयार दिख रहीं हैं.

इस भोजपुरी गाने के टीजर में अक्षरा सिंह अपने लिरिक्स और डांस से जलवा बिखेर रही हैं. भोजपुरी गाना ‘घुंघरू को अक्षरा सिंह ने खुद गाया है. साथ ही इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने एक्टिंग भी की है. इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. जबकि इसे संगीत से शिशिर पांडे ने सजाया है. भोजपुरी गाना ‘घुंघरू के वीडियो को मुदस्सर खान ने डायरेक्ट किया है.

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘घुंघरू’ जल्द ही टी सीरीज भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा. भोजपुरी गाना घुंघरू का वीडियो भी इसी चैनल पर 13 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को अपोलड किया गया है. अब भोजपुरी एक्ट्रेस के फैन्स को इस गाना वीडियो का बेसब्री से इंतजार है

बता दें कि अक्षरा सिंह का एक्शन से भरपूर गाना ‘पटना की लड़की हैं’ यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. अक्षरा सिंह इस गाने में पहली बार एक्शन करती नजर आ रही हैं. यह गाना अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाना वीडियो में ‘पटना की लड़की हैं’ को अक्षरा सिंह ने अपने मदमस्त अंदाज में गाया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *