रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया ने किया मॉडर्न अंदाज में डांस, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

नई दिल्ली : दीपिका चिखलिया ने ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाया था और इस रोल के बाद वे घर-घर में इसी नाम से जानी जाने लगी थीं. दीपिका ने सीता का किरदार निभाकर दुनियाभर में खूब लोकप्रियता हासिल की थी. वे देशवासियों के दिलों में बस गई थीं. आज भी उन्हें दर्शक ‘माता सीता’ के किरदार से ही याद रखते हैं. दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया, जिसे देखने के बाद फैन्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे.

दरअसल, हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपना डांस करता हुआ एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘ओ मेरे शोना’ गाने पर क्रीम कलर का शरारा पहनकर डांस करती नजर आई थीं. हालांकि अपनी अदाओं से दीपिका ने गाने को और ग्रेसफुल बना दिया था, लेकिन एक्ट्रेस का ये मॉडर्न अवतार कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और वे उन्हें ट्रोल करने लगे. इतना ही नहीं, उनका ये अंदाज देखकर कुछ लोगों ने तो उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की धमकी तक दे डाली.

लोगों का कहना था कि इस तरह का डांस करके दीपिका अपने सम्मानित छवि को खराब कर रही हैं. यूजर्स ने दीपिका से अपील की कि वे इस तरह की हरकतें न करें. एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, “काहे अपनी सम्मानित छवि बदल रही है ढलती उम्र में?”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है आपको सीता माता के अभिनय के जरिए जो गरिमा प्राप्त हुई है वो रास नहीं आ रही. अरुण गोविल जी से कुछ सीखिए. वो सबको हाथ जोड़कर संबोधित करते हैं ये सब देखकर वो भी हाय हैलो पर उतर जाएंगे”. एक और यूजर ने लिखा, “माता जी मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं. आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें”.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *