मालकिन ने नौकर को बनाया हमसफर, जरूर पढ़ें एक अनोखी प्रेम कहानी

18 हजार रुपए महीने पर महिला ने घर की देखभाल के लिए एक नौकर रखा था। लेकिन वो उसके प्यार में पड़ गई। दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए और एक दिन मालिकन ने उससे शादी करने का फैसला ले लिया। ये कहानी पाकिस्तान के नाजिया की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नाजिया ने अपने नौकर सूफियान के साथ निकाह पढ़ कर नई जिंदगी की शुरुआत की हैं।

महिला ने लड़के को सुनाई अपनी प्रेम कहानी
इस्लामाबाद की रहने वाली नाजिया सैयद बसीद अली के साथ एक साक्षात्कार में कहती हैं कि वह घर में अकेली रहती थीं, जिनका अपना कोई नहीं था। उसे घर के काम में मदद करने के लिए किसी की जरूरत थी। सूफियान का जिक्र उनके आसपास के लोगों ने किया था। सूफियान की सभी ने तारीफ की। यह सुनने के बाद नाजिया ने उन्हें 18,000 प्रति माह के हिसाब से काम पर रखा।

ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी
नाजिया का दावा है कि वह समय के साथ सूफियान की आदतों, व्यवहार और सोच को पसंद करने लगी और कुछ ही दिनों में उसे उससे प्यार हो गया। उनके अनुसार सूफियान सभी का सम्मान करते हैं। कभी भी किसी को गलत नजर से न देखें। उनकी सादगी ने मेरा दिल जीत लिया। सूफियान ने उसे प्रपोज किया था।

मालकिन के प्रस्ताव को सुनकर सूफियान को विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने बताया,’सूफियान प्रस्ताव सुनकर बेहोश हो गया था। जब वो होश में आया तो उसने सीधा जवाब दिया आई लव यू टू।’

एक दूजे के सलमान और कैटरीना हैं कपल
नाजिया का कहना है कि वह अपने पति से शादी करने के बाद उसके साथ बहुत खुश हैं। सूफियान उनकी सभी जरूरतों को पूरा करता है। बुखार होने पर वह दवाई लाता है, सिर पर दबाव डालता है और खाना बनाता है। नाजिया अपने पति की तुलना सलमान खान से करती हैं, जबकि सूफियान उनकी तुलना कैटरीना कैफ से करते हैं।

इस प्रेम कहानी में सबसे पहले नाजिया को प्यार हुआ था। नाजिया ने वीडियो में कहा कि शक्ल और पैसा ज्यादा मायने रखता है। सूफियान ने अपने दिल और स्पष्ट सोच के कारण उनसे अपील की। नाजिया ने कहा कि वह सूफियान के नाम पर अपना घर भी कर सकती हैं।हालांकि उन्हें शादी से पहले अपने रिश्ते को लेकर मजाक का पात्र भी बनना पड़ा। लेकिन उन्होंने कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *