बीएचयू कैंपस में छात्रा के साथ छेड़खानी:NCC का आरोपी हवलदार गिरफ्तार

वाराणसी स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के कैंपस में छात्र-छात्राओं की आवाजाही शुरू होने के साथ ही एक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी NCC की 28वीं बटालियन गर्ल्स के हवलदार मनोज कुमार को लंका थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा। वहीं, इस घटना से विश्वविद्यालय के भारी-भरकम सुरक्षा तंत्र की निगरानी पर गंभीर सवाल खड़े हुए हैं।

नवीन गर्ल्स हॉस्टल के समीप की है घटना

BHU कैंपस के बाहर रहने वाली बीए थर्ड ईयर की छात्रा के अनुसार NCC का हवलदार मनोज कुमार शुक्रवार की रात उसे नरिया गेट पर कुछ जरूरी प्रश्न पत्र देने के लिए बुलाया था। बातचीत में उलझा कर मनोज उसे नवीन गर्ल्स हॉस्टल के समीप तक ले गया। गर्ल्स हॉस्टल के समीप सुनसान स्थान देखकर मनोज उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो मनोज भाग निकला।

छात्रा का शोर सुनकर नवीन गर्ल्स हॉस्टल के समीप मौजूद प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी मनोज को दौड़ा कर पकड़ लिया। आरोपी मनोज को प्रॉक्टोरियल बोर्ड ऑफिस ले जाया गया और लंका थाने की पुलिस को सूचना दी गई। रात में ही पुलिस आरोपी मनोज को लंका थाने ले गई।

आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे

डीसीपी काशी जोन रामसेवक गौतम ने बताया कि बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड की सूचना पर लंका थाने की पुलिस कैंपस में गई थी। आरोपी को पकड़ने के साथ ही पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। छात्रा की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छात्रा का मेडिकल मुआयना करा कर आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। छात्रा के बयान और साक्ष्य के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्रभावी तरीके से पैरवी कर उसे अदालत से कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *