सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह जब नशे की हालत में हुई स्पॉट

Seema Sajdeh After Party: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) एक बार फिर से चर्चा में आ गी हैं. बात दें कि सीमा सजदेह और सोहेल खान का अब तलाक हो चुका है और अब तक उन्हें ‘फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ’ में देखा होगा. अगर आपको याद हो तो बता दें कि कुछ महीनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सीमा एक पार्टी से नशे में निकल रही थीं और नशे की हालत में लड़खड़ाते वीडियो पर अब सीमा ने अपनी खास दोस्त मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ पर इस बातें पर खुलकर बातें की हैं.

आपको याद दिला दें कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर सीमा सजदेह का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वो नशे की हालत में नजर आईं. सीमा इस दौरान करण जौहर के घर पार्टी करने पहुंची थी. वहां से बाहर निकलते हुए सीमा पैपराजी को पोज देती हुई नजर आई थीं. हालांकि वो पूरी तरह से नशे में थी. सीमा इस इस दौरान इतने नशे में थी कि वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी और वो अपने ड्राइवर को फोन कर रही थीं और साथ ही सीमा को खड़े रहने के लिए दीवार का सहारा लेना पड़ा था.

ऐसे में अब इस नशे वाले वीडियो पर सीमा ने अपनी खास दोस्त मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ पर बातें करते हुए कहा कि मलाइका ने कहा- ‘मैंने एक वीडियो देखा, वो वीडियो आपके बेटे निर्वान ने भी देखा होगा?’ इसके जवाब में सीमा ने कहा- ‘निर्वान ने मेरा वीडियो देखने के बाद मुझे कॉल किया. निर्वान ने उस वीडियो के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन उसने पूछा कि- क्या ड्रेस थी वो? फिर मैंने निर्वान से पूछा कि तुम्हें उस वीडियो के बारे में कुछ और नहीं बोलना?’ सच कहूं तो उस वीडियो के वायरल होने के बाद 2 दिन तक मैं नर्क में जी रही थी. ये सब करते हैं, मैं इससे इंकार नहीं करती. सिर्फ मैं ही ऐसी इडियट नहीं थी, जो ऐसे चल रही थी’.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *