योगीजी मेरी हत्या करवाना चाहते हैं…’, ओपी राजभर ने सीएम पर लगाया बड़ा आरोप

वाराणसी, 15 फरवरी: सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, ”योगी जी मेरी हत्या करवाना चाहते हैं, भाजपा और योगी के गुंडों को वहां (वाराणसी) काले कोट में भेजा गया था।” दरअसल, ओपी राजभर अपने बेटे का नामांकन कराने के लिए सोमवार को वाराणसी जिला मुख्यालय पहुंचे थे, जहां उन्हें वकीलों के विरोध का सामना करना पड़ा। वकीलों ने ओमप्रकाश राजभर और सपा के समर्थकों के सामने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। देखते ही देखते नामांकन परिसर में माहौल गर्मा-गर्मी का हो गया। वकीलों ने ओमप्रकाश राजभर के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस मामले में वाराणसी के कैंट थाने में दरोगा ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद अज्ञात वकीलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डीएम वाराणसी ने 18 जनवरी तक बेवजह कचहरी आने वाले वकीलों पर रोक लगा दी है। साथ ही बार काउंसिल से ओमप्रकाश राजभर के साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत भी की है।

ओमप्रकाश राजभर ने विरोध को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि यहां सु्रक्षा व्यवस्था पूरी नहीं थी। उन्होंने कहा कि जिस तरीके की नारेबाजी आज बीजेपी के लोगों ने की है, जिलाधिकारी से मांग करते हैं कि जो भी हमारे प्रत्याशी नामांकन करने आ रहे हैं, उनको पूरी सुरक्षा दे। राजभर ने कहा कि ये भाजपा की बौखलाहट है।

ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने कहा कि नामांकन करते समय अंदर जान से मारने की धमकी दी गई। ओमप्रकाश राजभर के गिरेबान पर हाथ डाला गया है। अंदर काले कोट में गुंडे बैठे हैं, हमें गृह मंत्रालय से भरपूर सुरक्षा दी जाए। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ”योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं, कल गुंडे भेजकर वाराणसी में मेरी हत्या की कोशिश की गई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा मुहैया कराएं।”

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *